(Reading time: 1 - 2 minutes)

Album - Jab we met

Music - Pritam

Lyrics - Irshad Kamil

Singers - Mohit Chauhan

Actors - Shahid Kapoor, Kareena Kapoor

Released in 2007

 

Watch it in You Tube:

 

Lyrics contributed by Jansi. Thank you Jansi 

Lyrics:

Jab we metNa hai yeh pana

Na Khona hi hai

Tera Na hona jane

Kyun hona hi hai

 

Tum se hi din hota hai

Surmaiye shaam aati 

Tumse hi tumse hi

 

Har ghadi saans aati hai

Zindagi kehlati hai

Tumse hi tumse hi

 

Na hai yeh pana

Na Khona hi hai

Tera Na hona jane

Kyun hona hi hai

 

Aankhon mein ankhne teri

Bahoon mein baahein teri

Mera na mujhe mein kuch raha hua kya

Baaton mein baatein teri 

Raatein saugatein teri

Kyun tera sab yeh ho gaya

hua kya

Mein kahin bhi jata hoon 

Tumse hi mil jata hoon

Tumse hi tumse hi

 

Shoor mein khamoshi hai 

Thodi se Behoshi hai 

Tum se hi tum se hi

 

Aadha sa wada kabhi

Aadhe se jayada kabhi

Jee chahe karlu is tarah wafa ka

Chode na chote kabhi

Tode na tute kabhi 

Jo dhaga tumse jud gaya wafa ka

 

Mein Tera sharmaya hoon 

Jo bhi mein ban paya hoon

Tumse hi tumse hi

Raste miljate hai

Manzile miljati hai 

Tumse hi tumse hi

 

Na hai yeh pana

Na Khona hi hai

Tera Na hona jane

Kyun hona hi hai

No comments

Leave your comment

In reply to Some User

Copyright © 2009 - 2024 Chillzee.in. All Rights Reserved.